मेट गाला BTS वीडियो में आलिया ने बताए मजेदार किस्से

Date: 2024-05-09
news-banner
बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट हाल ही में, मेट गाला 2024 में जलवा बिखेरती नजर आई थीं। इसका आयोजन 6 मई को न्यूयॉर्क स्थित मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में किया गया था। आलिया भट्ट ने इस मौके पर भारतीय परिधान को पहनना चुना था। वह साड़ी पहनकर मेट गाला में शामिल हुई थीं। उनके इस लुक को फैंस ने काफी पसंद किया। आलिया के जो प्रशंसक यह जानना चाह रहे थे कि वह मेट गाला के लिए कैसी तैयार हुई थी, उनके लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है। 

आलिया ने शेयर किया बीटीएस वीडियो
दरअसल, आलिया भट्ट ने अपने इंस्टा हैंडल पर मेट गाला लुक का एक बीटीएस वीडियो जारी कर दिया है। इस वीडियो में उन्हें तैयार होते हुए देखा जा सकता है। साथ ही साथ उन्हें अपने मेकअप आर्टिस्ट के बारे में भी दिलचस्प बातें बताते हुए सुना जा सकता है। इसके अलावा आलिया की साड़ी स्टाइल करने वाली अनाइता श्रॉफ अदाजानी भी कुछ जानकारियां देती हुए नजर आ रही हैं।

आलिया के मेकअप आर्टिस्ट से नाराज हो गई थी बहन
इस वीडियो में आलिया भट्ट ने बताया कि उनके मेकअप आर्टिस्ट पुनीत बी सैनी उन्हें काफी अच्छे तरीके से जानते हैं। वह आलिया के साथ नौ साल से काम कर रहे हैं। एक मजेदार किस्सा सुनाते हुए आलिया ने कहा कि एक बार उनकी बहन शाहीन भट्ट पुनीत से नाराज हो गई थीं, क्योंकि उन्होंने आलिया भट्ट को उनके जन्मदिन पर एक बढ़िया तोहफा दे दिया था।

आलिया ने पहनी थीं सब्यसाची की साड़ी 
आलिया ने मेट गाला में सब्यसाची की साड़ी पहनी थी। इसे स्टाइल करने वाली अनाइता श्रॉफ अदाजानी ने वीडियो में बताया कि इस साड़ी में वह सभी तीन तत्व शामिल थे, जो इस साल मेट गाला की थीम में शामिल थे। मालूम हो कि मेट गाला का ड्रेस कोड 'द गार्डन ऑफ टाइम' थीम पर रखा गया था। वहीं, साड़ी डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने बताया कि भारत का फैशन कितना अलग है।

नौवीं कक्षा में साड़ी पहनकर गई थीं स्कूल
बीटीएस वीडियो में आलिया भट्ट ने अपने बचपन से जुड़ा एक किस्सा भी सुनाया। यह उस वक्त का है, जब वह नौवीं कक्षा में पढ़ती थी। आलिया शिक्षक दिवस पर स्कूल में साड़ी पहनकर गई थी। यह पहला मौका था, जब उन्होंने साड़ी पहनी थी। आलिया ने बताया कि वह स्कूल पहुंची तो उनकी साड़ी की प्लेट्स ही खुल गईं थी।

Leave Your Comments