महाराज की रिलीज के बाद आयरा-नुपुर ने दी प्रतिक्रिया

Date: 2024-06-22
news-banner
आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म महाराज नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में जयदीप अहलावत के साथ जुनैद के अभिनय की भी जमकर सराहना हो रही है। 21 जून को ओटीटी पर दस्तक देने वाली इस फिल्म पर अब अभिनेता की बहन आयरा और उनके बहनोई नुपुर शिकरे ने प्रतिक्रिया दी है। यह जोड़ा अक्सर अपनी तस्वीरों और खुद से जुड़ी पोस्ट की वजह से चर्चा में रहता है। हालांकि, इस बार दोनों के पोस्ट जुनैद खान और उनकी पहली हिंदी फिल्म को लेकर है। अपने नवीनतम पोस्ट में आयरा और नुपुर ने जुनैद खान को बधाई दी है। 

आयरा-नुपुर ने दी प्रतिक्रिया
आयरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर जुनैद की पहली फिल्म महाराज का पोस्टर शेयर किया और अपने फॉलोअर्स से फिल्म देखने का आग्रह किया। उन्होंने लिखा, ''अभी देखें" और इसके साथ ही उन्होंने पॉपकॉर्न स्टिकर भी साझा किया। वहीं, बहनोई नुपुर शिकरने ने महाराज की एक क्लिप शेयर की, जिसमें करसनदास मुलजी के रूप में जुनैद खान सीढ़ियों से नीचे उतरते हुए देखे जा सकते हैं। वे फ्रेम में धोती-कुर्ता और मूंछें के साथ नजर आ रहे हैं।

विवाद के बाद टल गई थी रिलीज
महाराज की बात करें तो फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ पी. मल्होत्रा ने किया है। पहले यह फिल्म 14 जून को ओटीटी रिलीज होने वाली थी। हालांकि, विश्व हिंदू परिषद की आपत्तियों के बाद महाराज की रिलीज रोक दी गई थी। संगठन ने कथित तौर पर कहा कि इससे दर्शकों के एक वर्ग की धार्मिक भावनाएं आहत हो सकती हैं। गुजरात कोर्ट ने आदेश के बाद फिल्म अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है।

Leave Your Comments