'द बकिंघम मर्डर्स' की असफलता पर जारी चर्चा के बीच करीना का बयान, दर्शकों को लेकर कह दी ये बात

Date: 2024-10-17
news-banner

करीना कपूर खान की नवीनतम फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' इन दिनों काफी चर्चा में है। फिल्म इस सास की शुरुआत में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हो सकी थी, जिसे लेकर काफी चर्चा भी हो रही है। फिल्म की असफलता को लेकर तरह-तरह के कारण लोगों द्वारा गिनाए जा रहे हैं। इस बीच अब फिल्म की अभिनेत्री करीना कपूर खान ने भी इस पर बात की है। उन्होंने कहा कि हर फिल्म का अपना एक अलग दर्शक वर्ग होता है।


करीना कपूर खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'सिंघम अगेन' की रिलीज की तैयारियों में व्यस्त हैं। हाल में ही अभिनेत्री ने कहा कि हर फिल्म का अपना एक दर्शक वर्ग होता है, जो उस फिल्म को देखने आते हैं। अभिनेत्री ने फिल्मों के चुनाव को लेकर उनमें आई परिपक्वता को लेकर कहा कि उनके कम सफल शुक्रवार अब अतीत का हिस्सा हो गए हैं। इसका श्रेय वो उनकी उम्र, समझ और परिपक्वता को देती हैं। हाल में ही उन्होंने मिस मालिनी के साथ एक इंटरव्यू के दौरान खुद को फिल्म को लेकर बुद्धिमान बताया है। 


अभिनेत्री ने कहा कि फिल्म को लेकर उनमें विकसित हुई बुद्धिमता का श्रेय वो अपने प्रतिष्ठित फिल्म परिवार और अपने जीवन में मौजूद प्रतिभाशाली और समझदार व्यक्तियों को देती हैं। अभिनेत्री ने कहा कि ये लोग उन्हें वास्तविकता से जोड़े रखने में मदद करते हैं। इस दौरान अभिनेत्री ने कहा, "हर फिल्म का एक अलग दर्शक वर्ग होता है, खासकर आज के समय में। सिंघम (अगेन) देखने वाले दर्शक स्पष्ट रूप से बकिंघम मर्डर्स के दर्शक नहीं हैं, यह अधिक अंग्रेजी, दिमागी, एक इंडी किस्म की फिल्म थी। नेटफ्लिक्स पर जाने जान के दर्शक क्रू देखने वाले दर्शकों से अलग हैं। आपको यह समझना होगा कि इसे कैसे संतुलित किया जाए, और मुझे लगता है कि मैंने ऐसा करना सीख लिया है”।


बता दें कि बीते दिनों हंसल मेहता ने अपनी मर्डर मिस्ट्री 'द बकिंघम मर्डर्स' के निराशाजनक बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन पर विचार साझा किए थे। उन्होंने निराशा व्यक्त करते हुए कहा लोगों द्वारा उनके काम के केवल वित्तीय पहलुओं पर ध्यान केंद्रित किया जाता है, जिससे उन्हें काफी निराशा होती है। उन्होंने कहा कि फिल्में कमजोर हो गई हैं, क्योंकि दर्शक अक्सर कहानी और पात्रों को अनदेखा कर देते हैं और इसके बजाए बॉक्स ऑफिस के आंकड़ो पर ध्यान देते हैं। अब करीना ने भी इस बात पर अपना नजरिए रखते हुए कहा कि हर फिल्म का अपना दर्शक वर्ग होता है, जिसे समझने की जरुरत है। 


बात करें करीना के वर्क फ्रंट की, तो अभिनेत्री इस साल रिलीज हुई फिल्म 'क्रू' और 'बकिंघम मर्डर्स' में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वह अपनी आगामी फिल्म 'सिंघम अगेन' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। ये फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है। फिल्म रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स का हिस्सा है, जिसमें अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर, जैकी श्रॉफ आदि कई अन्य कलाकार भी नजर आने वाले हैं। फिल्म 01 नवंबर को रिलीज होगी। 

Leave Your Comments