दबंगों ने अनुसूचित जाति के युवक को नल पर पानी पीने से रोका

Date: 2024-06-22
news-banner
बरेली के कैंट थाना क्षेत्र के गांव चौबारी में अनुसूचित जाति के युवक को दबंगों ने अपने नल पर पानी पीने से रोक दिया। बेटे के बचाव में मां पहुंचीं तो दोनों को जातिसूचक गालियां दी गईं। महिला के कपड़े फाड़ दिए गए। कैंट थाने में दो लोगों पर एससी-एसटी एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

महिला ने बताया कि उसका बेटा गांव के ठाकुर राजेश के खेत में पानी पीने गया था। वहां नल पर पानी पीने के दौरान शिशुपाल आया और उसने पानी पीने से रोक दिया। शिशुपाल ने जातिसूचक टिप्पणी करते हुए कहा कि तूने पानी को अछूत कर दिया है। बेटे ने घर जाकर मां को इस बारे में बताया तो उसने शिशुपाल से घटनाक्रम को लेकर शिकायत की। इस पर शिशुपाल ने उन्हें पीट दिया।

निर्वस्त्र कर गांव में घुमाने की धमकी 
महिला का आरोप है कि पुलिस से शिकायत करने पर शिशुपाल ने धमकाया कि शिकायत करके क्या कर लिया? शिशुपाल ने महिला को निर्वस्त्र कर गांव में घुमाने की धमकी दी। विरोध करने पर कपड़े फाड़ दिए और जातिसूचक शब्द कहते हुए पिटाई कर दी। महिला की शिकायत पर एसएसपी ने रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दिए। इसके बाद एफआईआर दर्ज कर ली गई। ब्यूरो

सीओ प्रथम पंकज श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपों के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। शनिवार को दोनों पक्षों के बयान दर्ज किए जाएंगे। साक्ष्यों के आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी। 

Leave Your Comments