धोनी की दीवानगी में सुरक्षा घेरा तोड़कर बीच मैदान पर पहुंचा फैन

Date: 2024-05-11
news-banner
धोनी को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिए भले ही चार साल से ज्यादा समय हो चुका है लेकिन फैंस के बीच उनकी दीवानगी में कोई फर्क नहीं आया है। इस बात का अंदाजा बीती रात हुए आईपीएल के 59वें मैच से लगाया जा सकता है। गुजरात के खिलाफ खेले गए मुकाबले के दौरान बीच मैदान पर एक फैन सुरक्षा घेरा तोड़ कर घुस आया। इसके बाद उसने जो किया उसने सभी का दिल जीत लिया। 

धोनी की मोहब्बत में बीच मैदान पर पहुंचा फैन
दरअसल, चेन्नई की पारी के 20वें ओवर में थाला क्रीज पर थे। वह राशिद खान के खिलाफ छक्का लगा चुके थे। तभी एक फैन स्टेडियम की सुरक्षा व्यवस्था को चकमा देते हुए मैदान पर घुस आया। धोनी के करीब आते ही इस शख्स ने उनके सजदे में सिर झुकाया जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। इसके बाद स्टार क्रिकेटर ने उसे उठाया और गले लगाया। धोनी के इस कारनामे ने फैंस का दिल जीत लिया। इस घटना की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

माही ने बिखेरा जलवा
गुजरात के खिलाफ खेले गए इस मुकाबले में धोनी ने 11 गेंदों का सामना किया और 26 रन बनाए। इस नाबाद पारी के दौरान माही के बल्ले से एक चौका और तीन छक्के निकले। उन्होंने आईपीएल में 250 छक्के भी पूरे किए। हालांकि, वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। 

मैच का हाल
शुभमन गिल और साई सुदर्शन ने न सिर्फ शतक जड़े बल्कि 210 रन जोड़ते हुए आईपीएल इतिहास की सबसे बड़ी साझेदारी की बराबरी कर गुजरात टाइटंस को चेन्नई सुपरकिंग्स पर 35 रन से जीत दिला दी। दोनों के बीच निभाई गई ओपनिंग साझेदारी का नतीजा था कि गुजरात ने तीन विकेट पर 231 रन बनाकर आईपीएल में अपना दूसरा सबसे बड़ा स्कोर बनाया। जवाब में मोहित शर्मा (3/31) की शानदार गेंदबाजी के आगे चेन्नई 20 ओवर में आठ विकेट पर 196 रन बना पाया।

अंक तालिका का हाल
गुजरात के 12 मैचों में पांच जीत और सात हार के साथ 10 अंक हैं। वहीं, चेन्नई की टीम इस हार के साथ भी चौथे स्थान पर बरकरार है। हालांकि, उसके लिए रास्ता अब और भी कठिन हो गया है। चेन्नई के 12 मैचों में 12 अंक हैं। टीम के लिए अगले दोनों मुकाबले करो या मरो वाले हैं। चेन्नई के साथ दिल्ली और लखनऊ दोनों के 12-12 अंक हैं। आखिर में नेट रन रेट की स्थिति बन सकती है। वहीं, अब बेंगलुरु और गुजरात की टीमें भी प्लेऑफ की रेस में बनी हुई है। वहीं, गुजरात के अगले दो मैच 13 मई को कोलकाता के खिलाफ अहमदाबाद में और 16 मई को सनराइजर्स के खिलाफ हैदराबाद में हैं। वहीं, चेन्नई का अगला मैच 12 मई को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ चेपॉक में है। वहीं, उन्हें 18 मई को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से चिन्नास्वामी में भिड़ना है।

Leave Your Comments