जा रही हैं हनीमून पर तो इस तरह के कपड़ों को रखें साथ, लुक देखकर इंप्रेस होगा पार्टनर

Date: 2024-04-20
news-banner
शादी पक्की होने के बाद हर लड़की अपने ब्राइडल लहंगे से लेकर मेकअप तक के बारे में सोचना शुरू कर देती है। अपनी शादी के लिए वो हर चीज का चयन काफी बारीकी से करती है, ताकि उसके ब्राइडल लुक में किसी तरह की कोई कसर न रह जाए।

जिस तरह से हर लड़की अपने शादी के लिए एक्साइडेट रहती है, ठीक उसी तरह से वो अपने हनीमून के लिए भी पहले से तैयारी करके रखती है। अपने पार्टनर के साथ इस पहली ट्रिप पर जाने के लिए वो एक से बढ़कर एक खूबसूरत ड्रेस पहनती हैं।

अगर आप भी हनीमून पर जाने वाली हैं, और आपको ये समझ नहीं आ रहा कि हनीमून पर कैसी ड्रेस पहनें तो ये लेख आपके लिए है। इस लेख में हम आपको बताएंगे, कि अपने हनीमून पर आप किस तरह की ड्रेस कैरी कर सकती हैं। ऐसी ड्रेसेस पहनकर आप अपने पति को इंप्रेस कर सकती हैं। 

रकुल प्रीत सिंह
अपने हनीमून पर अगर आप अपने पति को इंप्रेस करने का सोच रही हैं, तो ऐसी क्यूट सी ड्रेस के साथ स्नीकर्स पहनें। ये देखने में काफी कूल रहेगा और आप इस तरह की ड्रेस में क्यूट दिखेंगी। इस लुक के साथ गले में क्यूट का पैंडेट जरूर पहनें। 

करिश्मा तन्ना
एक्ट्रेस के इस लुक से टिप्स लेकर आप एक दिन ऐसा फ्लोरल प्रिंट का को-ऑर्ड कैरी कर सकती हैं। ये काफी आरामदायक रहेगा। गर्मी के मौसम में वैसे भी लड़कियों को इस तरह के प्रिंट के कपड़े पसंद आते है। 

जैस्मिन भसीन
क्यूट दिखने के लिए आप इस तरह की शॉर्ट ड्रेस कैरी कर सकती हैं। ऐसी ड्रेस में आपको देखकर आपका पार्टनर आपसे इंप्रेस हो जाएगा। इसके साथ अपने बालों को खुला करके कर्ल करें। इस लुक को पूरा करने के लिए आप अपनी पसंद के हिसाब से हील्स और शूज पहन सकती हैं। 

हिना खान
अगर कंफर्टेबल कपड़े पहनना चाहती हैं, तो इस तरह की ड्रेस आपके लिए परफेक्ट विकल्प है। ऐसी ड्रेस देखने में भी काफी प्यारी लगती है। इसके साथ आप पैरों में स्लीपर पहन सकती हैं। बालों में जूड़ा बनाकर आप अपने इस लुक को पूरा कर सकती हैं। 

सुरभि ज्योति 
ज्यादातर लड़कियों को अपने हनीमून पर इसी तरह के डेनिम शॉर्ट्स पहनना पसंद हैं। ऐसे में आप भी इस तरह से डेनिम शॉर्ट को टीशर्ट या फिर क्रॉप टॉप के साथ कैरी कर सकती हैं। इस लुक के साथ शूज ही पहनें, ताकि आपका लुक परफेक्ट रहे। 

मौनी रॉय
हनीमून पर एक रात कैंडिल नाइट का प्लान जरूर करें। उसमे आप अपनी पसंद की खूबसूरत ड्रेस पहनकर जा सकती हैं। इस तरह की कोर्सेट ड्रेस आपको खूबसूरत के साथ ग्लैमरस दिखने में मदद करेगी। इसके साथ अपने बालों को खुला रखें। अगर आप कोर्सेट ड्रेस नहीं पहनना चाहतीं तो खूबसूरत सा बॉडीकॉन गाउन कैरी कर सकती हैं। 

Leave Your Comments