होना है महाराष्ट्रीयन लुक में तैयार तो इन अभिनेत्रियों की तस्वीरों पर डालें नजर

Date: 2023-09-18
news-banner

गणेश चतुर्थी का त्योहार पूरे देश में काफी धूमधाम से मनाया जाता है। इस दिन लोग अपने घर पर गणपति जी लेकर आते हैं, उनकी स्थापना करते हैं और अनंत चतुर्दशी के दिन बप्पा को विदा कर देते हैं।। दस दिन तक गणपति पूजा चलती है, जिसकी चारों ओर जमकर धूम मची रहती है।


हिन्दू पंचांग के अनुसार भाद्रपद मास के शुक्ल पक्ष की चतुर्थी से देशभर में गणेश चतुर्थी पर्व का शुभारंभ हो जाता है। इस साल गणेश चतुर्थी का पर्व मंगलवार, 19 सितंबर, 2023 को मनाया जाएगा जबकि गणेश विसर्जन 28 सितंबर, 2023 को होगा।

वैसे तो देशभर में इसकी धूम दिखाई देती है लेकिन अगर आप खासतौर पर इसे देखना चाहते हैं तो महाराष्ट्र में इसकी सबसे ज्यादा धूम होती है। ऐसे में महाराष्ट्र की महिलाएं खास तौर पर पारंपरिक रूप से तैयार होती हैं। अगर आप भी इस बार महाराष्ट्रीयन लुक कैरी करने का सोच रही हैं तो ये लेख आपके लिए है। इस लेख में हम आपको कुछ अभिनेत्रियों के महाराष्ट्रीयन लुक्स दिखाएंगे, जिनसे आप टिप्स ले सकती हैं। 

रूपाली गांगुली 
रूपाली गांगुली टीवी की सबसे चहेती अभिनेत्रियों में से एक हैं। वो अक्सर मराठी लुक में नजर आती हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नौवारी साड़ी पहनकर कई फोटोज शेयर की हुईं हैं। उनके लुक से टिप्स लेकर आप तैयार हो सकती हैं। 

माधुरी दीक्षित
अपनी अदाओं से हमेशा लोगों का दिल जीतने वालीं धक-धक गर्ल का महाराष्ट्रीयन लुक बेहद कमाल का होता है। ऐसे में अगर आप चाहें तो उनकी तरह हैवी ज्वेलरी पहन कर तैयार हो सकती हैं। 

शिल्पा शेट्टी
शिल्पा हर साल अपने घर गणपति लेकर आती हैं। वो बप्पा के स्वागत में हमेशा महाराष्ट्रीयन लुक में ही तैयार होती हैं। उनका मराठी लुक कमाल का होता है। अगर आप ग्लैमरस दिखना चाहती हैं तो शिल्पा के लुक से टिप्स ले सकती हैं।

प्रियंका चोपड़ा
फिल्मों में प्रियंका ने बहुत ही खूबसूरत तरह से महाराष्ट्रीयन लुक कैरी किया है। अगर आप नौवारी साड़ी पहनने का सोच रही हैं तो प्रियंका का ये लुक आपके लिए परफेक्ट है। 

जरूर पहनें नथ
अपने महाराष्ट्रीयन लुक को कंप्लीट करने के लिए महाराष्ट्रीयन स्टाइल की नथ जरूर पहनें। नौवारी साड़ी के साथ ये नथ आपकी खूबसूरती में चार चांद लगाएगी। 

Leave Your Comments