परी-राघव की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू, दोनों परिवारों के बीच होगा क्रिकेट मैच

Date: 2023-09-18
news-banner

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा इसी महीने विवाह बंधन में बंधने वाले हैं। इस साल मई में दिल्ली में दोनों ने सगाई की। इसके बाद से कपल अपनी शादी की तैयारियों को लेकर चर्चा में हैं। दोनों की शादी की तारीख, वेन्यू सब तय हो चुका है और दोनों परिवारों में शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। खबर है कि दोनों के प्री-वेडिंग कार्यक्रम शुरू हो चुके हैं। इस बीच एक रोचक जानकारी सामने आ रही है कि दोनों परिवारों के बीच क्रिकेट मैच का मुकाबला होगा।
मीडियो रिपोर्ट्स के मुताबिक परी और राघव दिल्ली में हैं। कीर्तन और अरदास के साथ दोनों के शादी के कार्यक्रमों का शुभारंभ हो चुका है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से सामने आई जानकारी के मुताबिक शादी के कार्यक्रमों के अलावा वर और वधू पक्ष के परिवार के सदस्यों के बीच क्रिकेट मैच होगा। खबर के मुताबिक, 'मेहमानों के लिए कई मजेदार एक्टीविटिज की प्लानिंग की गई हैं और उनमें से एक क्रिकेट मैच है। चोपड़ा वर्सेस चड्ढा क्रिकेट मैच होगा। कपल के दोस्त भी इस मजेदार एक्टिविटी में शामिल होने वाले हैं'।
खबरों के मुताबिक परिणीति और राघव 24 सितंबर  2023 को उदयपुर में शादी के बंधन में बंधेंगे। दोनों की शादी की थीम पर्ल वाइट रखी गई है।

Leave Your Comments