अयोध्या में सड़क हादसे में छात्र की मौत, परिजन ने शव को सड़क पर रखकर किया मार्ग जाम

Date: 2023-05-23
news-banner

अयोध्या। जिले के थाना पूराकलंदर थाना क्षेत्र में बाइक सवार ने साइकिल से जा रहे छात्र को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल अवस्था में छात्र को परिजनों ने मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।पोस्टमार्टम के बाद आक्रोशित मृतक के परिजनों ने सरियावां चौराहे पर शव रखकर जाम लगाकर प्रदर्शन किया। पीड़ित परिजन आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग कर रहे थे। पुलिस अधिकारियों के आश्वासन के बाद परिजनों ने जाम को खोला। करीब एक घंटे पर यातायात पूरी तरह बाधित रहा।साइकिल पर गेहूं लादकर पिसाने जा रहे एक युवक को बाइक सवार ने टक्कर मार दी।युवक का नाम आदित्य कुमार (18) पुत्र राकेश कुमार पासी है। 

वह निवासी ग्राम आस्तीकन थाना इनायतनगर अपने ननिहाल ग्राम सभा सुरियावां के मजरे मेहरबान का पुरवा में रहता था।घर से गौहनिया चौराहा गेहूं पिसाने गया था। लौटते समय तिवारी के पुरवा के पास रविवार शाम लगभग 7 बजे अज्ञात मोटरसाइकिल चालक ने टक्कर मार दी।घायल आदित्य को परिजनों ने दर्शन नगर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद परिजन व ग्रामीणों ने लाश को सरियावा चौराहा पर रखकर रोड जाम कर दिया।
परिजन आरोपी के खिलाफ कार्यवाई की मांग करते हुए हाइवे को बंद कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही सूचना के बाद मौके पर थाना पुराकलंदर पुलिस के अलावा कई पुलिस विभाग के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। मृतक के मामा सूरज रावत ने अधिकारियों के सामने मांग रखी की मोटरसाइकिल स्वामी व चालक के खिलाफ केस दर्ज किया जाए।अधिकारियों के आरोपी पर कार्यवाही करने के आश्वासन पर परिजनों ने सड़क जाम खत्म कर किया।

Leave Your Comments