जिला निर्वाचन अधिकारी ने नवीन मण्डी रामपुर का निरीक्षण किया।

Date: 2022-01-22
news-banner
विधानसभा सामान्य निर्वाचन-2022 को सकुशल, निष्पक्ष, शान्तिपूर्ण औऱ पारदर्शी ढंग से सम्पन्न कराने हेतु जिला निर्वाचन अधिकारी श्री रविन्द्र कुमार मॉदड़ ने नवीन मण्डी रामपुर का निरीक्षण किया। 
निरीक्षण के दौरान उन्होंने मतगणना स्थल एवं ईवीएम के स्ट्रांगरूम स्थल में व्यवस्थाओं को देखा। उन्होंने लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियन्ता को निर्देशित किया कि मतगणना स्थल पर साफ-सफाई की व्यवस्था को दुरस्त करा लें तथा जहॉ भी टूट-फूट है वहॉ पर मरम्मत का कार्य शीघ्र ही पूर्ण करा लिया जाय ताकि पार्टियों की रवानगी और मतगणना कार्य सुव्यवस्थित ढंग से सम्पन्न हो सके। 
उन्होंने निर्देशित किया कि भारत निर्वाचन आयोग के मानक के अनुसार मतगणना स्थल पर विधान सभावार मतगणना अभिकर्ताओं एवं मतगणना कार्मिकों के लिए बैरिकेडिंग की व्यवस्था भी समय से पूर्ण करा ली जाय। उन्होंने मतगणना प्रक्रिया से जुड़े अधिकारियों को स्पष्ट रूप से निर्देशित किया कि मतगणना स्थल पर सभी व्यवस्थाएं समय से चुस्त-दुरुस्त कर ली जाय, इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाय। 
उन्होंने मण्डी निरीक्षक को निर्देशित किया कि समयावधि के अन्तर्गत मण्डी को खाली करा लिया जाय ताकि स्थल पर सुरक्षाबल रह सके। 
इस दौरान उप जिला निर्वाचन अधिकारी/अपर जिलाधिकारी डा0 वैभव शर्मा, अपर जिलाधिकारी प्रशासन श्री लालता प्रसाद शाक्य एवं नगर मजिस्ट्रेट श्री हेम सिंह भी मौजूद रहे।

Leave Your Comments