जल्द नए घर में शिफ्ट होंगे दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह,

Date: 2024-08-29
news-banner
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अगले महीने माता-पिता बनने वाले हैं। वहीं अब खबर आई है कि रणवीर और दीपिका ने अपना नया आशियाना खरीद लिया है और वे मुंबई के बांद्रा में अपने नए घर में शिफ्ट होने के लिए भी उत्सुक हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, रणवीर और दीपिका का नया घर बांद्रा बैंडस्टैंड पर स्थित एक समुद्र-सामने वाला क्वाड्राप्लेक्स है, जो शाहरुख खान के आलीशान घर मन्नत के करीब है।

बंगले की कीमत
कपल का यह नया घर 11,266 वर्ग फीट के आंतरिक स्थान और अतिरिक्त 1,300 वर्ग फीट की छत वाली जगह में फैला हुआ है। यह इमारत की चार मंजिलों- 16 से 19 तक पर स्थित है, जहां से अरब सागर का अद्भुत दृश्य दिखाई देता है। कथित तौर पर इसकी कीमत 100 करोड़ रुपये से अधिक है। कपल ने 2021 में अलीबाग में 22 करोड़ रुपये का एक बंगला भी खरीदा था।

दीपवीर की प्रेम कहानी
दोनों की पहली मुलाकात संजय लीला भंसाली की 2013 की हिट रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'गोलियों की रासलीला: राम-लीला' के सेट पर हुई थी । उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री ने ऑफ-स्क्रीन रोमांस को जन्म दिया और उन्होंने बाजीराव मस्तानी और पद्मावत में भी साथ काम किया है। उन्होंने 2018 में इटली में एक निजी समारोह में शादी कर ली। अब यह कपल अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहा है, जिसका जन्म सितंबर 2024 में होगा।

दीपवीर की आगामी फिल्में
दोनों की आगामी फिल्मों की बात करें तो वे रोहित शेट्टी की आगामी पुलिस ड्रामा सिंघम अगेन में एक साथ नजर आएंगे। फिल्म के कलाकारों में अजय देवगन, करीना कपूर, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और जैकी श्रॉफ भी शामिल हैं। यह फिल्म इस दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा रणवीर सिंह के पास आदित्य धर की अगली एक्शन थ्रिलर और फरहान अख्तर की क्राइम थ्रिलर 'डॉन 3' भी है।

Leave Your Comments