Bahraich News: शिक्षक का शव हाईवे पर रखकर लगाया जाम

Date: 2024-07-10
news-banner
कैसरगंज(बहराइच)। कोनारी गांव निवासी शिक्षक की सोमवार की रात अज्ञात हत्यारों ने निर्मम तरीके से गला, सीना, पीठ, हाथ आदि जगहों पर वार कर हत्या कर दी थी। परिजनों को रक्तरंजित शव गांव के बाहर नहर किनारे पड़ा मिला था। सूचना पर देर रात पुलिस उच्चाधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। वहीं मंगलवार को परिजनों व ग्रामीणों ने शिक्षक के शव को लखनऊ बहराइच हाइवे पर मांगों को लेकर जाम लगा दिया। सूचना पर पहुंचे एएसपी सिटी के आश्वासन के बाद परिजन हाइवे से हटे और शव का अंतिम संस्कार कर दिया। इस दौरान हाइवे पर वाहनों की लंबी लाइनें भी नजर आई।
कैसरगंज कोतवाली क्षेत्र के कोनारी गांव निवासी ठाकुर हूकुम सिंह इंटर कालेज के शिक्षक शिवम उर्फ श्याम सिंह की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई थी। सूचना के बाद एसपी वृंदा शुक्ला, एएसपी सिटी रामानन्द कुशवाहा, सर्विलांस और एसओजी टीमों ने घटनास्थल का जायजा लिया और मौजूद लोगों से बातचीत की। वहीं मंगलवार को शिक्षक के शव का पोस्टमार्टम होने के बाद आक्रोशित परिजनों व ग्रामीणों ने कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ बहराइच हाइवे पर शव रखकर जाम लगा दिया। 
परिजनों ने पुलिस से परिवार की सुरक्षा, शस्त्र लाइसेंस और घटना के जल्द खुलासे की मांग की। सूचना पर एएसपी सिटी मौके पर पहुंचे और परिजनों को समझा बुझाकर उन्हें जल्द घटना का खुलासा करने का आश्वासन दिया। तब जाकर लगभग आधे घंटे बाद परिजनों ने हाईवे खाली कर शव का अंतिम संस्कार कर दिया। ग्रामीणों ने बताया कि शिक्षक दो भाई थे छोटे भाई का नाम दिवाकर उर्फ अंशू है और दो बहने कृतिका, दर्शिका है। तीन वर्ष पहले शिखा से शादी हुई थी। जिससे दो वर्ष की बेटी तेजल है। मौत से मां सरोज का रो रोकर बुरा हाल है।

मोबाइल से खुल सकते हैं राज
हत्यारोपियों ने शिक्षक की हत्या कर शव को नहर किनारे फेंक दिया था। वहीं शिक्षक के शव से कुछ ही दूरी पर उनका मोबाइल पुलिस को पड़ा मिला। इससे यह अंदेशा जताया जा रहा है कि शायद मोबाइल की जांच पड़ताल करने पर हत्यारोपियों को पकड़ने में पुलिस को मदद मिले।
---------------------
खुलासे के लिए लगी पुलिस की कई टीमें
शिक्षक की हत्या को एसपी ने एक चुनौती के रुप में लिया है और जल्द से जल्द घटना के खुलासे के लिए सर्विलांस, एसओजी और थाना पुलिस की टीमों को लगा दिया गया है। टीमें घटना वाले रास्ते पर लगे सीसीटीवी कैमरों के साथ ही वारदात वाले समय में आसपास क्षेत्र में सक्रिय मोबाइल नंबरों की जांच कर हत्यारोपियों को पकडऩे की कोशिश कर रही है।
-------------------------
जल्द पकड़े जाएंगे हत्यारोपी
एएसपी ने बताया कि एसपी के साथ वह भी घटनास्थल पर पहुंचे थे। पुलिस की कई टीमें खुलासे के लिए लगाई गई है। जिससे जल्द ही हत्यारोपियों को पकड़कर घटना का खुलासा किया जाएगा। परिजनों की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। -एएसपी सिटी रामानन्द कुशवाहा

Leave Your Comments