रात की पार्टी मे बिखेरना है जलवा तो ऐसे करें आई मेकअप,

Date: 2024-07-06
news-banner
अगर अचानक किसी पार्टी में जाना है तो ऐसे में आपको कपड़ों के साथ-साथ अच्छे मेकअप की भी जरूरत पड़ेगी। मेकअप भी जगह और मौसम के हिसाब से ही किया जाता है। ऐसे में अगर आप पार्टी में अपना खूबसूरत अंदाज दिखाना चाहती हैं तो मेकअप करते वक्त अपनी स्किन टोन और स्किन टाइप का खास ध्यान रखें।

वैसे ज्यादातर लड़कियां पूरा मेकअप तो कर लेती हैं लेकिन उन्हें ये समझ नहीं आता कि वो आई मेकअप कैसा करें। आपकी इसी परेशानी का हल इस लेख में है।

दरअसल, आजकल किस तरह का आई मेकअप चलन में है, हम आपको इसी बारे में बताएंगे। अच्छे आई मेकअप के लिए आप बॉलीवुड अभिनेत्रियों से टिप्स ले सकती हैं। अभिनेत्रियों के ये लुक्स आपको पार्टी में खूबसूरत दिखाने का काम करेंगे। तो चलिए बिना देर किए आपको भी ऐसे आई मेकअप दिखाते हैं, जो आजकल चलन में हैं। 

ब्लैक स्मोकी आई मेकअप
आजकल की लड़कियों को इस तरह का स्मोकी आई मेकअप काफी पसंद आता है। इसका ट्रेंड कभी भी आउट ऑफ फैशन नहीं होता। ज्यादातर अभिनेत्रियां वेस्टर्न आउटफिट के साथ स्मोकी आईमेकअप ही करना पसंद करती हैं। ये जितना देखने में प्यारा लगता है, उतना ही करने में कठिन है। इसमें आपको अच्छी तरह से आंखों के ऊपर ब्लैक आईशैडो ब्लेंड करना होता है। 

गोल्डन आई मेकअप
अगर लाइट मेकअप करना चाहती हैं तो गोल्डन आई मेकअप एक बेहतर विकल्प है। इससे लिए आपको ब्राउन रंग के आईशैडो को पहले आंखों के ऊपर अप्लाई करना है और फिर उसके ऊपर हल्का सा गोल्डन आईशैडो एड करना है। इसके बाद अपनी पसंद के हिसाब आईलाइनर और मस्कारा लगाएं। 

ब्लू आइज
अगर आंखों को बोल्ड रखना चाहती हैं तो इस तरह से ब्लू आईज मेकअप कर सकती है। ऐसा मेकअप शिमरी आउटफिट के साथ काफी प्यारा दिखता है। इसके साथ आप चाहें तो ब्लू रंग का ही आईलाइनर लगा सकती हैं। 

शिमरी आईज
अगर आप न्यूड मेकअप के साथ शिमरी आईज रखेंगी तो आपका लुक काफी खूबसूरत लगेगा। इस तरह का मेकअप आंखों को बोल्ड लुक देता है। ऐसा मेकअप तब करें जब आपकी ड्रेस थोड़ी हल्की हो।

Leave Your Comments