आज AAP करेगी कैंपेन सॉन्ग लॉन्च, केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में किया प्रदर्शन

Date: 2024-04-25
news-banner
शराब नीति मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर पार्टी विधायक सोमनाथ भारती समेत आप कार्यकर्ताओं और नेताओं ने 'जेल का जवाब वोट से' अभियान चलाया।
आप नेता और दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि एक महीने बाद दिल्ली में लोकसभा चुनाव होंगे और आप दिल्लीवासियों तक अपनी बात पहुंचाने के लिए अलग-अलग तरीकों से काम कर रही है। आज हम सोमनाथ भारती के साथ मेट्रो स्टेशन के पास खड़े हैं जो नई दिल्ली लोकसभा सीट से उम्मीदवार हैं और उनके होर्डिंग पर लिखा है, 'जेल का जवाब वोट से।

उन्होंने बताया कि आज आम आदमी पार्टी का कैंपेन सॉन्ग लॉन्च होने वाला है। दिल्ली के लोग इस चीज से बहुत दुखी हैं कि उनके मुख्यमंत्री को जेल में डाला गया। लोग इसका जवाब देना चाहते हैं, पार्टी और लोगों ने तय किया है कि हम इसका जवाब वोट से देंगे। हम अपनी वोट की ताकत से भाजपा को बताएंगे कि उन्होंने जो किया वह गलत किया।

केजरीवाल से जेल में नहीं मिलने देने की साजिश: आप
आप ने तिहाड़ जेल में मुख्यमंत्री केजरीवाल से परिवार और करीबियों को नहीं मिलने देने पर कड़ी आपत्ति जताई है। बुधवार को पार्टी मुख्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता में राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने आरोप लगाया कि केजरीवाल से जेल में नहीं मिलने देने की साजिश रची जा रही है। बुधवार को स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज के साथ शिक्षा मंत्री आतिशी को मुख्यमंत्री से मिलना था। इसके लिए आतिशी ने मंगलवार को सभी नियमों का पालन करते हुए आवेदन किया, लेकिन आखिरी समय पर मुलाकात रद्द कर दी गई। भारद्वाज के साथ सांसद संदीप पाठक मिलने गए, लेकिन उनसे भी मुलाकात नहीं कराई गई। अकेले सौरभ भारद्वाज ही मिल सके।

संजय सिंह ने कहा कि इस संबंध में वे बृहस्पतिवार को प्रधानमंत्री और उपराज्यपाल को पत्र लिखेंगे। जेल प्रशासन केजरीवाल का मनोबल तोड़ना चाहता है, लेकिन वे नहीं झुकेंगे। आखिर किस दुश्मनी का बदला केजरीवाल के परिवार और चाहने वालों से लिया जा रहा है। जब संदीप पाठक मुलाकात करने के लिए जेल पहुंचे, तो उन्हें सुबह 9ः30 बजे मुलाकात कराने से मना कर दिया गया। इसके पीछे कोई कारण नहीं बताया गया। अब आगे केजरीवाल से उनकी पत्नी या फिर किसी और की मुलाकात भी रद्द करवा दी जाएगी। केजरीवाल को इंसुलिन देने में 23 दिन लग गए। पार्टी के खिलाफ कई स्तर पर साजिश की जा रही है। 24 घंटे निगरानी हो रही है। पीएमओ और एलजी कार्यालय से सीसीटीवी कैमरे नजर रख रहे हैं।

भारद्वाज ने की मुलाकात
वहीं, बुधवार को केजरीवाल से जेल में मुलाकात करने के बाद सौरभ भारद्वाज ने कहा कि तिहाड़ प्रशासन से मिलने के लिए दोपहर 12:30 बजे का समय लिया था। मुख्यमंत्री से करीब आधे घंटे की बातचीत हुई। एक खिड़की में लगे शीशे के दूसरी तरफ केजरीवाल बैठे थे और दूसरी तरफ मैं बैठा था और एक फोन के जरिये बातचीत हो पाई। केजरीवाल ने कहा है कि उनके बारे में दिल्लीवाले चिंता न करें, वे बहुत मजबूत हैं।

Leave Your Comments