जब सेट पर अमृता सिंह और मीनाक्षी शेषाद्री की हुई थी जमकर तकरार, रद्द हो गई थी शूटिंग

Date: 2023-11-20
news-banner

फिल्म की शूटिंग के दौरान सितारों में आपसी अनबन हो जाती है। मन-मुटाव और तमाम लड़ाई-झगड़ों के बीच भी कलाकारों और निर्माताओं की कोशिश यह रहती है कि फिल्म पर इसका असर न पड़े। लेकिन, 80 के दशक में फिल्म के सेट पर दो अभिनेत्रियों के बीच ऐसा लड़ाई हुई कि निर्देशक को शूटिंग रद्द करनी पड़ गई थी। वह अभिनेत्रियां कोई और नहीं बल्कि अमृता सिंह और मीनाक्षी शेषाद्रि थीं।
'आवारगी' की शूटिंग के दौरान का है किस्सा
यह किस्सा 80 के दशक का है, जो महेश भट्ट की फिल्म ‘आवारगी’ की शूटिंग से जुड़ा है। इसमें मीनाक्षी शेषाद्री काम कर रही थीं। फिल्म की शूटिंग के दौरान एक रोज मीनाक्षी बेहद अहम सीन शूट कर रहीं थीं, तभी अमृता सिंह वहां महेश भट्ट से मिलने पहुंच गईं। अमृता के सेट पर आने से महेश भट्ट उनके साथ बातें करने लगे और दोनों बीच-बीच में काफी जोर से हंस भी रहे थे। इसकी वजह मीनाक्षी को सीन करने में काफी दिक्कत हो रही थी।


मीनाक्षी को हो रही थी दिक्कत
कहा जाता है कि मीनाक्षी ने वह सीन कई बार शूट किया, लेकिन हर बार रिजेक्ट हो गया। यह देखकर महेश भट्ट ने मीनाक्षी से ब्रेक लेने के लिए कहा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महेश भट्ट की यह बात सुनकर मीनाक्षी बुरी तरह से भड़क गईं और बोलीं. 'मेरा यह सीन आपकी वजह से ठीक से नहीं हो पा रहा। मीनाक्षी की बात सुनकर अमृता ने मीनाक्षी को टोकते हुए कहा कि  इसमें महेश जी की कोई गलती नहीं है, बल्कि तुम्हें अपनी एक्टिंग पर ध्यान देने की जरूरत है'। इसके बाद दोनों के बीच बहस इतनी बढ़ गई कि महेश भट्ट को शूटिंग ही कैंसिल करनी पड़ी।


यूं खत्म हुई कड़वाहट
रिपोर्ट्स के मुताबिक जब मीडिया ने मीनाक्षी शेषाद्रि से इस झगड़े के बारे में बात की तो उन्होंने पूरा किस्सा बता दिया। अगले दिन यह खबर अखबार में पढ़कर अमृता सिंह काफी नाराज हुईं। इस किस्से के बाद दोनों अभिनेत्रिओं में काफी दिनों तक मन-मुटाव रहा। कहा जाता है कि इस झगड़े के बाद एक म्यूजिक लॉन्च पार्टी में दोनों अभिनेत्रियां मिली थीं। इस दौरान मीनाक्षी ने अमृता सिंह से काफी अच्छे से बात की। सेट पर हुए विवाद से आई कड़वाहट इस तरह दूर हो गई।

Leave Your Comments